टैलेंट टैक्स प्रतियोगिता में खुशी शर्मा अव्वल
September 19th, 2019 | Post by :- | 190 Views
बद्दी के कडूवाना स्थित नव  आदर्श स्कूल के बच्चों का चंडीगढ़ में आयोजित टेलेंट टेक्स प्रतिोगिात में बेहतर प्रदर्शन रहा। स्कूल की खुशी, रणजीत सिंह मान व मन्नत कौर ने अपने अपने वर्ग में अव्वल स्थान प्राप्त किया।
स्कूल के विद्याथियों ने पिछले वर्ष टैलेंट टैक्स प्रतियोगिता भाग लिया था। जिसका परिणाम घोषित हो गया है। खुशी शर्मा ने स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया है। जबकि रणजीत सिंह मान ने ्पने वर्ग में बाजी मारी वहीं जूनियर वर्ग में मन्नत कौर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा प्रियंका ठाकुर, रीशा ठाकुर, खुशी, खुशी शर्मा, सृष्टि, मनजीत कौर, अंजली, अंशुल ठाकुर, पलक, नेहा, ऋषभ ठाकुर,  हीना, सृमद्धि, लक्की, जसिका, नीरज, पुष्कर आदि छात्रों का प्रदर्शन सराहनीय रहा।
स्कूल के प्रबंधक हरदेव सैणी ने अव्वल रहे विद्यार्थियों का स्कूल में स्वागत किया और उनके और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि स्कूल में शिक्षा के साथ साथ बच्चों को चहुमुखी विकास के लिए प्रेरित किया जाता है। उन्होंने अन्य प्रतियोगिताओं को लिए भी तैयार किया जाता है। बच्चों को संस्कार भी दिये जाते है। उन्होंने बताया कि भविष् य में भी इस तरह की प्रतियोगिता में को भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।