वर्कशॉप में बनी नई युवा बॉडी को दी यूनियन के महत्व व कार्यों की जानकारी
March 7th, 2021 | Post by :- | 109 Views
कालका (रोहित शर्मा) । शनिवार को एन.आर.एम.यू. वर्कशॉप ब्रांच के अध्यक्ष प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में ब्रांच सचिव पुष्पिंदर शर्मा, स० मंडल मंत्री संजीव कोहली, सह सचिव गगनदीप शर्मा, कमल कुमार, उपाध्यक्ष अजित सिंह, जगपाल सिंह, मेडम किरण रेखा व केशियर चौधरी प्रकाश चंद, डेलीगेट जतिन्द्र , दीपक कुमार, दलीप चौधरी, जसविंदर सिंह, विनय कुमार और मुकेश ने मिलकर कालका वर्कशॉप में नई बनी युवा बॉडी का व नए बने युवा बॉडी के सचिव पुनीत कुमार और अध्यक्ष राजेश कुंडू का जोर शोर से स्वागत किया। जिसमे सभी युवा बॉडी के युवाओं ने बढ़-चढ़ के भाग लिया।
ब्रांच सचिव पुष्पिंदर शर्मा ने युवाओ का उत्साह बढ़ाते हुए उन्हें यूनियन के महत्व और यूनियन द्वारा किये गए कार्यों के बारे बताया। अंत मे युवा बॉडी के युवा सचिव पुनीत ने सभी का धन्यवाद करते हुए संगठन के लिए पूरी निष्ठा से कार्य करने के लिए विश्वास दिलाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।