रेप पीड़ित के मामलो को समयबद्ध तरीके से निपटाया जाये|
September 19th, 2019 | Post by :- | 92 Views

हसनपुर पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :-   जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से सेमिनार का आयोजन किया गया इस सेमिनार का आयोजन जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं चेयरमैन अशोक कुमार वर्मा के नेतृत्व में एवं मुख्य न्याय मजिस्ट्रेट एवं सचिव पियुष शर्मा के मार्गदर्शन में जांच एजेंसियों डाक्टरस अधिवक्ताओं एवं न्यायिक अधिकारियों को रेप विक्टिम के लिए माननीय पंजाब एण्ड हरियाणा उच्च न्यायालय, चण्डीगढ़ द्वारा दिए गए निर्देश अनुसार काम करने के तरीके के बारे में बताया ।

इस सेमिनार में श्रीमति करूणा शर्मा अतिरिक्त जिला न्यायाधीश  पलवल, श्रीमति रितु यादव बाल प्रधान न्याय मजिस्टेट  पलवल,   नरेंद्र बिजारणिया जिला पुलिस अधीक्षक,  डा0 सुनिता शर्मा एण्ड डा0 रेखा सिंह, डिप्टी सी०एम०ओ० और अधिवक्ता और पैरा लीगल वालिण्टियरस मौजूद थे। इसमें सभी ने अपने-अपने विभागो से पोक्सों मामलो से सबंधित कार्यवाही की जानकारी दी एवंम कार्रवाई में होने वाली परेशानियों को भी साझा किया । सभी से अनुरोध किया गया कि रेप पीड़ित के मामलो को समयबद्ध तरीके से निपटाया जाये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।