महिला मिशन शक्ति के बारे मे आयोजित हुआ कार्यक्रम।
March 4th, 2021 | Post by :- | 277 Views
महिला मिशन शक्ति के बारे मे आयोजित हुआ कार्यक्रम।

जौनपुर(आँचल सिंह)।महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की बढती घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए महिला शक्ति कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसके तहत कोतवाली पुलिस द्वारा नगर के शिवगोविन्द महा विद्यालय में कार्यशाला का आयोजन कर आत्म सुरक्षा के तरीक़े बताए गए।
बुधवार को कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने नगर के बरईपार चौराहा स्थित शिव गोबिंद महाविद्यालय की छात्राओं को आत्म सुरक्षा के तरीके की जानकारी दी। उन्होंने छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं के बाबत छात्राओं को अपना नंबर किसी अपरिचित व्यक्ति को शेयर नही करने के साथ सोशल मीडिया का उपयोग संभल करने की बात बताई। विद्यालय के बाहर या घर के नजदीक रास्ते मे यदि कोई व्यक्ति संदिग्ध हरकत करता है या मोबाइल फोन पर अश्लील बाते करता है तो तुरंत अपने मोबाइल से महिला हेल्पलाइन नंबर 1090, 181और 108 पर फोन करे। शिकायतकर्ता की पहचान गोपनीय रखते हुए कार्यवाही करने की बात बालिकाओं को बताई। इसके अलावा जगह जगह लगे पुलिस अधिकारियो के नंबर मोबाइल में रखने की सलाह दी। कार्यक्रम में नगर की महिला सभासद आशा मौर्य, प्रधानाचार्य मुमताज अहमद, उपप्रबंधक संदीय यादव सहित महाविद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।