संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, नहीं चल पाया मौत का कारण
March 3rd, 2021 | Post by :- | 435 Views

फॉरेंसिक एक्सपर्टस के पास भेजा शव

कालका (रोहित शर्मा) । डीएसपी ऑफिस कालका के बैक साइड पड़ने वाले पानी वाला पड़ाव मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी का रहने वाला है। जोकि परवाणू (हिमाचल प्रदेश) स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था और कालका के पानी वाला पड़ाव मोहल्ले में किराये के मकान में रह रहा था।
वहीं मामले की पुष्टि करते हुए कालका थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम पुलिस को एसडीएच कालका से सूचना मिली थी कि पानी वाला पड़ाव में रह रहे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच मोआयना किया। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान विशाल (22) निवासी जिला मंडी हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है, जोकि अपने एक दोस्त के साथ किराये के मकान में रहता था।

दो दोस्त रहते थे किराये के मकान में

थाना प्रभारी ने बताया कि विशाल के दोस्त दोलम चंद ने पुलिस को बताया कि वह दोनों परवाणू (हिम. प्र.) में काम करते थे, बताया कि वह अक्सर की तरह मंगलवार को भी विशाल से पहले काम पर चला गया और जब शाम को काम से वापिस लौटा तो उसने विशाल को सुबह की तरह ही सोया हुआ पाया। जब उसके जगाने पर भी उसने कोई हरकत नहीं कि तो आस-पास के किरायेदारों ओर लोगों को इक्कठा कर उसे कालका के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट ना होने के कारण नहीं पता चल पाया मौत का कारण

उन्होंने बताया कि यहां फॉरेंसिक एक्सपर्ट ना होने के कारण फिलहाल युवक की मौत के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए युवक के शव को बी.पी.एस मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां जिला सोनीपत के लिए रेफर कर दिया गया है। जिसे वीरवार की सुबह एसडीएच कालका से भेज दिया जाएगा। फिलहाल शव को एसडीएच कालका की मोर्चरी में रखवाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।