गांव धारड़ में 19 फरवरी को हुई घटना में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना करने को लेकर किसान मज़दूर सँघर्ष कमेटी ने दिया धरना ।
March 1st, 2021 | Post by :- | 109 Views

गांव धारड़ में 19 फरवरी को हुई घटना के मामले में कार्रवाई ना होने को लेकर किसान सँघर्ष कमेटी ने जंडियाला गुरु थाने के सामने दिया धरना ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज किसान मज़दूर सँघर्ष कमेटी के खडूर साहब ज़ोन के प्रधान दयाल सिंह मियांविंड की अगुवाई में थाना जंडियाला गुरु के सामने धरना लगाया गया जो खबर लिखे जाने तक जारी है ।उन्होंने बताया कि गत 19 फरवरी को जंडियाला गुरु थाने के अंतर्गत आते गांव थाना के अंतर्गत आते गांव धारड़ में मामूली तकरार के चलते झगड़ा हुआ था। आरोपियों ने अपने साथ 10 -15 अज्ञात व्यक्ति लाकर उनकी गाड़ी पर ट्रैकटर चढ़ाने की कोशिश की जब वह उनके खिलाफ पुलिस चौकी जंडियाला गुरु में लिखित शिकायत देकर आए थे ।उन्होंने ईंटें चलाई और हवाई फायर भी किये ।जिस गाड़ी में वह सवार होकर आये पुलिस द्वारा बरामद भी की गई लेकिन उक्त आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की गई ।आज उन्हें मजबूर होकर यह धरना लगाना पड़ा ।उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नही होगी यह धरना जारी रहेगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।