थाना लोपोके और आबकारी विभाग द्वारा 1 लाख किलो से ज्यादा लाहन ,6 भट्ठियां ,और भारी मात्रा में अवैध शराब समेत 6 आरोपी काबू ।
March 1st, 2021 | Post by :- | 256 Views
थाना लोपोके औऱ आबकारी विभाग द्वारा 1 लाख किलो से ज्यादा लाहन ,6 भट्ठियां और भारी मात्रा में अवैध शराब समेत 6 आरोपी किये काबू ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
थाना लोपोके और आबकारी विभाग की गुप्त टीमों द्वारा गुप्त सूचना के।आधार पर एक बेहद बड़े अवैध शराब के रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। गुप्त सूचना मिली थी कि कुलदीप सिंह ,सतनाम सिंह ,रविन्द्र सिंह ,धर्मवीर सिंह ,हरजिंदर सिंह ,सविंदर कौर ,प्रीति ,सिमरनजीत कौर औऱ कुछ अन्य व्यक्ति गांव ख्याला कलां में बड़े स्तर पर अवैध शराब कसीद कर अमृतसर ,तरनतारन ,और गुरदासपुर में बेचने का धंधा करते हैं ।जिस पर थाना लोपोके औऱ आबकारी विभाग की टीम मुखबिर द्वारा बताई हुआ जगह पर रेड किया गया। इसके अनुसार 109000 किलो लाहन ,1780 लीटर अवैध शराब ,06 चालू भट्ठियाँ ,62 ड्रम 200 लीटर के ,6 गैस सिलेंडर ,31 कैन 100 लीटर के ,2 पानी की टैंकी 500 लीटर की ,2 ड्रम 50 लीटर के ,11 कैन 35 लीटर और 1 तरपाल बरामद की है ।
छापेमारी के दौरान यह बात सामने आई है कि बड़ी मात्रा में अवैध शराब निकालने के लिए आरोपियों द्वारा पक्की पाइप फिट की हुई थी ।उक्त आरोपियों को ग्रिफ्तार कर आबकारी एक्ट की अलग अलग धाराओं के तहत थाना लोपोके में मामला दर्ज किया गया है। एस एस पी देहाती द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि उक्त आरोपियों के फारवर्ड और बैकवर्ड लिंक का पता लगाया जा रहा है। इनके बड़े खुलासा होने की उम्मीद है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।