जंडियाला गुरु ब्लाक के चेयरमैन पर लगे रिश्वतखोरी के आरोपी ,चेयरमैन ने अपने पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज ।
September 19th, 2019 | Post by :- | 74 Views

नवनियुक्त ब्लाक जंडियाला गुरु के चेयरमैन पर बंडाला गांव के कुछ लोगों ने रिश्वतखोरी के लगाए आरोप ,
मामला पानी की निकासी के लिए नाली बनाने का ।
आक्रोशित लोगों ने डी एस पी कार्यलय के सामने दिया धरना ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
ब्लाक जंडियाला गुरु के नवनियुक्त चेयरमैन हरजीत सिंह बंडाला ने कुछ दिन पहले अपना पद संभाला था ।लेकिन उन पर लोगों ने रिश्वतखोरी के आरोप लगने शुरू हो गए ।यह मामला है उनके गांव बंडाला का जहाँ पर पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में लड़ाई हुई थी वही एक पक्ष ने चेयरमैन पर आरोप लगाया कि है उन्होंने पानी के निकास के लिए नाली बनाने के लिए 20 हज़ार रुपये लिए थे लेकिन नाली तो बनी नही ।
इसी मामले में चेयरमैन ने अपने पर रिश्वतखोरी के लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जो पानी की निकासी के लिए नाला बनाने की बात करते हैं वो तो बहुत पुराना नाला है ,जो दोनों तरफ चलता है लेकिन उक्त परिवार वालो ने उसे बंद कर दिया ।जिसके चलते यह मामला उनके औऱ गांव की पंचायत के पास पहुंचा ।जब इस मामले की सुलझाने की बात चल रही थी ।तो उक्त परिवार वालो ने मुझे और पंचायत को बिना वजह गालियां निकालनी शुरू कर दी । इस पर गांव की पंचायत ने एक्शन लेते हुए इसकी शिकायत पुलिस चौकी को की ।पुलिस चौकी बंडाला ने 107 151 /50 सी आर पी सी के तहत कार्रवाई की ।जिसमें पुलिस ने बंटी पुत्र मंगत सिंह ,गुरदयाल सिंह पुत्र अजीत सिंह को मौके पर काबू कर लिए जबकि महताब सिंह पुत्र अजीत सिंह ,रजवंत सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी बंडाला मौके से भाग गया ।
डी एस पी जंडियाला गुरु के कार्यलय के सामने दिया धरना
आज करीब 12 .30 बजे इसी मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने रोष में निर्मल।सिंह प्रधान रंगरेटा यूथ एकता पंजाब की अध्यक्षता में धरना दिया गया ।लेकिन यह धरना बाद में बिना किसी अधिकारी के आने के बगैर धरनकारियो द्वारा धरना हटा दिया गया ।इस मौके पर दलबीर कौर पत्नी अजीत सिंह निवासी बंडाला व अन्य हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।