हरियाणा रोड़वेज बस चालक के साथ मारपीट कर,  बस का शीशे तोड़ने का मामला दर्ज|
February 28th, 2021 | Post by :- | 310 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 28 फरवरी :- पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर किठवाड़ी गांव के समीप बाइक सवार युवकों ने हरियाणा रोड़वेज बस चालक के साथ मारपीट कर शीशे को तोड़ दिया। चांदहट थाना पुलिस ने पीडि़त चालक की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी अख्तर खान के अनुसार गांव हसनपुर निवासी मोहरपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह रोड़वेज बस  पर चालक है। गत 26 फरवरी की शाम चार बजे हसनपुर से बस में सवारी लेकर पलवल के लिए आ रहा था। गांव किठवाड़ी के पास एक युवक बुलेट बाइक पर बस के सामने सडक़ के बीच में चल रहा था।

पीडि़त ने साइड़ लेने के लिए हॉर्न बजाया और बाइक को क्रॉश किया। पीडि़त बस को लेकर लगभग एक किलोमीटर की दुरी पर पहुंचा ही था कि पीछे से दो बाइकों पर चार युवक आए और बाइक को बस के सामने लगाकर रुकवा लिया। बस के रुकते ही उक्त युवकों ने चालक के सामने वाले शीशे को तोड़ दिया। पीडि़त ने जब विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी और वर्दी को फाड़ दिया। बस में बैठी सवारियों ने जैसे-तैसे पीडि़त को बचाया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।