वजीरपुर में भाजपा का केन्द्रीय प्रशिक्षण शिविर शुरू
February 28th, 2021 | Post by :- | 239 Views

वजीरपुर,(महेन्द्र शर्मा )भारतीय जनता पार्टी वजीरपुर के दो दिवसीय गैर आवासीय मण्डल प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर द्वारा किया गया। भाजपा मण्डल वजीरपुर अध्यक्ष मुकेश सोनी ने बताया कि पूर्व विधायक ने राजस्थान की गहलोत सरकार के 2 वर्षो की विफलताओं को प्रमुखता से रखते हुए कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। वही भारत की वैचारिक मुख्यधारा और हमारी विचारधारा को डॉ.रामदयाल जी भारती ने विस्तार से बतलाया। डॉ.मधु मुकुल जी चतुर्वेदी ने व्यक्तित्व विकास को अधिकारपूर्वक रखने के बारे

विशेष जानकारी दी। प्रशिक्षण विभाग के जिला संयोजक ओमप्रकाश डंगोरिया ने भाजपा का इतिहास और विकास विषय की जानकारी प्रशिक्षण के दौरान कार्यकर्ताओं के सामने रखी। प्रथम दिन के अंतिम सत्र मे डॉ.मधुमुकुल चतुर्वेदी ने सोशल मिडिया के प्रभावी उपयोग पर चर्चा विस्तार से की। वही शिविर का शुभारंभ मां भारती, डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा पंडित दीन दयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। प्रशिक्षण लेते समय कार्यकर्ताओं ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर भाजपा मंड़ल अध्यक्ष मुकेश सोनी, उपाध्यक्ष अशोक शर्मा,भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरीओम पटेल, रमेश चन्द्र शर्मा, कमलेश जांगिड़, परषोत्तम शर्मा, राजेन्द्र,हरगोविन्द मीणा, जुगलकिशोर शर्मा, पवन कुमार, रामसहाय बड़ौली, वृजलाल मोहचा सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।