भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मनाया चंद्रशेखर आजाद की पुण्य तिथि
February 27th, 2021 | Post by :- | 73 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सदस्यों ने देश के इस सपूत की वीरगाथाओं से प्रेरणा लेने की बात कही ।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश जायसवाल ने कहा की 27 फरवरी 1931 में इलाहाबाद के कम्पनी बाग स्थित अल्फ्रेड पार्क जिसे पहले चंद्रशेखर आजाद पार्क के नाम से जाना जाता था स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद अग्रेजों से लडाई लड़ते हुए शहीद हो गए थे।

विशिष्ट अतिथि परमात्मा अग्रहरि, राज देव यादव ने आजाद की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया। साथ ही उनकी वीर गाथा से मौजूद लोगों को प्रेरणा लेने को कहा।

बड़ी संख्या में भाजपा युवा मोर्चा के लोग मौजूद रहे।

इस दौरान महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्षा अंजुला अग्रहरि, युवा मोर्चा के शिवम जायसवाल, नवीन सोनकर, विक्रांत अग्रहरि, विकास चौरसिया, निहाल अग्रहरि, अजहर अली, राकेश चौहान, सुधाकर मौर्या, पंकज. अभिषेक, मदन, सुरेंद्र कुमार, काशी प्रसाद, कपिल देव आदि लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।