गांव देविदासपुरा में पुरानी रंजिश के चलते किया जानलेवा हमला ,3 कारें तोड़ी ,2 ज़ख्मी ।
February 27th, 2021 | Post by :- | 731 Views
गांव देविदासपुरा में पुरानी रंजिश के चलते घर पर किया हमला ,3 कारें तोड़ी ,2 ज़ख़्मी ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु के पास पड़ते गांव देविदासपुरा में गुंडागर्दी का आतंक देखने को मिला है जहां उन्होंने ने पुरानी रंजिश के चलते तीन घरों पर हथियारों ,ईंटों के साथ हमला करने के इलावा ,पिस्तौल से फायर भी किए और तीन कारों की तोड़फोड़ भी की है ।पुलिस को दी गई शिकायत में सुरजीत सिंह निवासी देविदासपुरा  ने बताया कि वह कल किसी प्रोग्राम को अटेंड कर वापिस घर आए थे रात करीब 11 बजे अमरदीप सिंह ,अर्शदीप सिंह ,आकाशदीप सिंह ,हरदीप सिंह ,मेजर सिंह ,दीपा ,मंगा ,सोढी ,लव ,संतोख सिंह ,आकाशदीप सिंह ,जीवन सिंह के साथ 10 -12 अज्ञात व्यक्तियों ने हमारे घर पर जानलेवा हथियार और ईटो से हमला कर दिया ।इसके इलावा इन्होंने हमारी तीन कारें  जिनमे सफेद रंग की स्विफ़्ट कार नंबर पी बी 29 आर 2188 ,आल्टो कार नंबर पी बी 32 जेड 3658,ब्रेज़ा पी बी 02 ई ए 2728 की तोड़फोड़ की ।इसके इलावा इन्होंने ने दो लड़कों जिनमें जोधा और विक्की को गंभीर चोटें लगी है ।उनको इलाज के लिए गुरु नानक देव हसपताल अमृतसर दाखिल कराया गया है। पीड़ित परिवार का कहना है उक्त आरोपियों ने रंजिश के चलते यह जानलेवा हमला किया है ।
इस मामले को लेकर एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर स्वर्णपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कारवाई की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।