पीलीभीत : भंडारे में प्रसाद भोज ग्रहण कर सदर विधानसभा से प्रबल दावेदारी पेश करने वाले सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा ने जनता से किया संवाद
February 27th, 2021 | Post by :- | 294 Views

पीलीभीत, विक्रान्त ऋषि। 

जनता अब भाजपा के झूठे वादों से आ चुकी है त्रस्त – अरुण वर्मा

2022 में बनने जा रही है अखिलेश सरकार – अरुण वर्मा

पीलीभीत की सदर विधानसभा 127 से समाजवादी पार्टी से विधानसभा की दावेदारी पेश करने वाले ब्लॉक प्रमुख अरुण वर्मा ने ग्राम फरदिया में मंदिर पर आयोजित प्रसाद भोज ग्रहण कर जनता से सीधा संवाद कर सपा सरकार में चलाई जा रही जनहित के लिए योजनाओं को अवगत करवाते हुए जनता से योगी सरकार में किए जा रहे अत्याचारों को लेकर खास चर्चा की । साथ ही आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता से आशीर्वाद के रूप में अपना सेवक बनाने की मांग की । यही नहीं भजापा सरकार में पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे जनता के उत्पीड़न को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा । इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री हेमराज वर्मा, रवि रस्तोगी, ब्लॉक प्रमुख अरुण वर्मा, सहित सपा कार्यकर्ता शामिल रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।