एक दूसरे के बीच कहा सुनी को लेकर दूसरे ने किरच मारकर मौत के घाट उतारा ,पुलिस ने किया मामला दर्ज ।
February 26th, 2021 | Post by :- | 340 Views
एक दूसरे के बीच हुई कहा सुनी  लेकर हुआ झगड़ा ,दूसरे ने किरच मारकर किया कत्ल ,
मौके पर लोगों ने आरोपी को पकड़ा ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज दुपहर करीब 2.30बजे गांव पखोके जिला तरनतारन में  नहर के पुल के पास  मनप्रीत सिंह उम्र करीब 27 वर्ष और मनदीप सिंह उम्र करीब 35 वर्ष निवासी रख शेखफत्ता थाना सदर तरनतारन जो दोनों दोस्त थे कि अचानक इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई ।इन दोनों की बहस को सुनकर मनप्रीत सिंह का  चचेरा भाई सतबीर सिंह इन्हें समझाने के लिए गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी ।मनदीप सिंह ने मनप्रीत के पेट की बाई तरफ किरच से वार किया जिससे वह वहीं गिर पड़ा ।उसे जब इलाज के लिए हसपताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया ।
मृतक  गरीब परिवार का अकेला बेटा था ,इसके पिता मज़दूरी करता है। इसकी मौत से परिवार पर कहर टूट पड़ा ।इस घटना का जायज़ा लेने के लिए एस एच ओ थाना सदर इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह पहुंचे ,उन्होंने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आरोपी को पकड़ इसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।