फीस माफी को लेकर छात्रों की अपील पर चन्द्रा पब्लिक स्कूल का बड़ा फैसला
February 26th, 2021 | Post by :- | 206 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), चन्द्रा चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल आनन्द नगर/फुलमनहा/ भैया फरेन्दा के प्रबन्धक सुधेश मोहन श्रीवास्तव ने शिक्षण सत्र 2020-21 लॉक डाउन अवधि में का 6 माह का फीस माफ किया था जो एक बड़ा कदम था।

फीस को लेकर स्कूल के छात्र-छात्रओं ने प्रबन्धक से अपील किया उनके अभिभावको की परेशानी को देखकर 6 माह की जगह 9 माह की फीस माफ कर दी जाय।
छात्रों की अपील पर प्रबन्धक ने तीनों स्कूलों के प्रधानाचार्य जीतेन्द्र कुमार गिरी,रवि प्रताप सिंह व श्रवण कुमार श्रीवास्तव एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी राजेश सहानी से विचार विमर्श करके बच्चो की अपील पर 9 माह की फीस माफ कर दी।

प्रबन्धतंत्र के इस निर्णय पर पूर्व विधायक विनोद तिवारी,ब्लाक प्रमुख फरेन्दा रामप्रकाश सिंह,नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश जैसवाल,पूर्व अध्यक्ष विनोद गुप्ता,पूर्व अध्यक्ष मो०अली,पूर्व अध्यक्ष अशोक जैसवाल,सिविल बार के अध्यक्ष रामसहाय गुप्त ने काफी सराहना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।