दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर के दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर निकाला कैंडल मार्च।
February 26th, 2021 | Post by :- | 300 Views

कालका (रोहित शर्मा) । दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता व कालका निवासी संदीप नाहर के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने को लेकर कालका-पिंजौर वासियों ने वीरवार को संयुक्त रूप से कैंडल मार्च निकाल कर रोष प्रदर्शन किया।
कैंडल मार्च कालका सब्जी मंडी से गांधी चौक तक निकाली गई, जहां संदीप नाहर को इंसाफ दिलाने व उसके दोषियों को फांसी की सजा देने के लिए नारेबाजी की गई।
इस मौके पर कालका विधानसभा से पूर्व विधायक लतिका शर्मा, गोल्डी बाल्मीकि, पूर्व पार्षद कृष्ण लाल लांबा, कांग्रेस नेता राजेश कोना, भाजपा युवा नेता चेतन अग्निहोत्री सहित समस्त वाल्मीकि समाज व अन्य लोग मौजूद रहे।
वहीं कालका विधानसभा से पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने बताया कि समस्त शहरवासी मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से असंतुष्ट हैं, जिसके लिए संदीप नाहर को इंसाफ दिलवाने के लिए समस्त कालका-पिंजौर वासियों ने सरकार से मांग की है कि दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।