कठूमर के पूर्व सरपंच श्याम लाल शर्मा के अंतिम संस्कार में विधायक बाबूलाल बैरवा सहित हजारों लोग रहे मौजूद, शोक में बाजार रहे बंद।
February 25th, 2021 | Post by :- | 614 Views

कठूमर,अलवर (अशोक भारद्वाज)
कठूमर के तीन बार सरपंच रहे पूर्व सरपंच 73 वर्षीय श्याम लाल शर्मा का गुरुवार को बंद वाले हनुमान जी के मंदिर के पास उनके निजी खेत पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में विधायक बाबूलाल बैरवा, पूर्व मंत्री मंगल राम कोली, पूर्व विधायक रमेश सिंह के प्रतिनिधि के तौर पर उनके भाई भजन खींची सहित क्षेत्र के अधिकांश वर्तमान सरपंच पूर्व सरपंच प्रशासनिक अधिकारी सहित कस्बा एवं क्षेत्र के हजारों लोग मौजूद थे। शोक में कस्बे के बाजार पूरे दिन पूर्णता बंद रहे। अधिकांश प्राइवेट स्कूलों ने भी अपने स्कूलों में गुरुवार का अवकाश रखा और बार एसोसिएशन ने भी गुरुवार को अपना कामकाज स्थगित कर दिया। ज्ञात रहे कि पूर्व सरपंच शर्मा का निधन बुधवार देर रात्रि हृदय गति रुकने से हो गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review