लूटपाट करने आए बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई करें पुलिस अधिकारी : MLA राजेंद्र जून
February 23rd, 2021 | Post by :- | 51 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– विधायक ने एसपी, डीएसपी व एसएचओ से घटना की जानकारी ली
– विधायक राजेंद्र जून ने बाजारों में पुलिस गश्त कराने के पुलिस अधिकारियों को दिए आदेश
बहादुरगढ़। कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून ने पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल से बात कर शहर के मेन बाजार में ज्वेलर्स की दुकान पर लूटपाट की घटना में पकड़े गए बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना घटित न हो।
विधायक राजेंद्र सिंह जून ने बहादुरगढ़ के डीएसपी व एसएचओ से भी घटना की पूरी जानकारी ली तथा भविष्य में इस प्रकार की घटना दोबारा ना हो इसके लिए शहर के बाजारों व सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने के आदेश दिए। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि खट्टर सरकार के राज में हरियाणा प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाल व लचर है। बदमाश प्रवृत्ति के लोग आए दिन आपराधिक घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की नाकामी की वजह से अपराधियों के मन में कानून का भय बिल्कुल खत्म हो गया है जिसके चलते बदमाश इस तरह लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने का दुस्साहस करते हैं।  विधायक जून ने पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल से कहा कि वें शहर के मेन बाजार, रेलवे रोड, नाहरा नाहरी रोड, झज्जर रोड  सहित प्रमुख बाजारों व सार्वजनिक स्थानों पर नियमित पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने के साथ-साथ नियमित पुलिस गश्त भी लगाने का उचित प्रबंध करें ताकि अपराधी प्रवृत्ति के लोग दुकानदार भाइयों या आम नागरिकों के साथ किसी भी प्रकार की आपराधिक व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम न दे सके।
विधायक राजेंद्र सिंह जून ने मेन बाजार में ज्वेलर्स की दुकान लूटपाट करने आए बदमाशों को पकड़ने में सहयोग करने वाले सभी दुकानदारों की सराहना करते हुए कहा कि सभी दुकानदार भाई आपस में मिलजुल कर रहे तथा किसी भी अप्रिय घटना घटित होने पर एक दूसरे का सहयोग कर इसी तरह एकता का परिचय दे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।