संयुक्त किसान मोर्चा की गांव चौहान में हुई मीटिंग ।
February 23rd, 2021 | Post by :- | 109 Views
संयुक्त किसान मोर्चा की गांव चौहान  में हुई मीटिंग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
संयुक्त किसान मोर्चे द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ा जा रहा किसानी आंदोलन के संबंध में सब्जी उत्पादक किसान जत्थेबंदी द्वारा  गाँव चौहान में
 मीटिंग का आयोजन किया गया ।संयुक्त किसान मोर्च को कामरेड लखबीर सिंह ने संबोधित किया ।उन्होंने ने किसानों को अपील की ववह गांव स्तर पर किसान कमेटियों का गठन करें और किसान आंदोलन में भाग लें ।उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसान आंदोलन के खिलाफ जो झूठा प्रचार गोदी मीडिया द्वारा किया जा रहा है उससे सावधान रहने की जरूरत है ।गांव के किसानों की 13 मेंबरी कमेटी का चुनाव किया गया ।इसमें मनजीत सिंह चंदी ,सुरिंदर सिंह झंड ,गुरमेज सिंह ,हरमन सिंह ,बचित्तर सिंह गोल्ड ,कुलवंत सिंह ,दलजीत सिंह ,आरूढ़ सिंह ,गुरभेज सिंह ,सरबजीत सिंह ,आरूढ़ सिंह अरविंदर सिंह और कुलजीत सिंह चुने गए ।इस मीटिंग को अन्य के इलावा भूपिंदर सिंह तीर्थपुरा ,तरसेम सिंह नंगल ,राजबीर सिंह फतेहपुर राजपूतां ने संबोधित किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।