कालका शहर के लिए अलग बिजली ट्रांसमिशन लाइन होना जरूरी : विजय बंसल
February 22nd, 2021 | Post by :- | 265 Views

सीएम मनोहर लाल को ज्ञापन भेजकर की मांग

 

कालका (रोहित शर्मा)। कालका शहर में एक बिजली ट्रांसमिशन लाइन होने से स्थानीय लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जब भी कभी कोई रिपेयर वर्क या किसी अन्य मुरम्मत का काम होता है या फिर आंधी तूफान आने से बिजली को कोई नुकसान होता है तो पूरे शहर को अंधेरे में रहना पड़ता है इसके लिए समाधान सुझाते हुए शिवालिक विकास मंच के प्रधान व राज्य सरकार में चेयरमेन रह चुके विजय बंसल एडवोकेट ने सीएम मनोहर लाल खट्टर को ज्ञापन भेजते हुए कालका शहर के लिए पिंजोर की ओर से जाने वाले बिजली ट्रांसमिशन लाइन को बढ़ाकर एक ओर बिजली ट्रांसमिशन लाइन लगाने की मांग की है।

विजय बंसल का कहना है कि एक ओर बिजली ट्रांसमिशन लगने से जहाँ बिजली का लोड कम होगा तो वही लोगो को रिपेयर,मुरम्मत या आंधी तूफान से आने वाली परेशानी के लिए होने वाले कार्य के लिए लगने वाले समय मे अंधेरे में नही रहना होगा।उनका मानना है कि शहर के विकास के लिए हर संभव प्रयास तयबद्ध तरीके से किए जाते रहने चाहिए जिससे जनहित में एक बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा सके।

विजय बंसल ने बताया कि उन्होंने ज्ञापन में दून एरिया में आने वाली बिजली समस्या के समाधान के लिए नानकपुर में 66 केवी सब स्टेशन के निर्माण कार्य को तेजी से शुरू करने की भी मांग की है जिसे उन्होंने कांग्रेस सरकार के समय तत्कालीन केबिनेट मंत्री रणदीप सुरजेवाला से मंजूर करवाया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।