गहलब में हत्या के बाद पत्थरों से शव को किया क्षतिग्रस्त, पुलिस जांच में जुटी
September 19th, 2019 | Post by :- | 105 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हथीन। गहलब गांव में 40 वर्षीय रामजीत के उसके ही साथियों ने रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारों ने पत्थरों से मृतक के सर में चोट मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। दिन में करीब एक बजे यह घटना उस वक्त हुई जब रामजीत अपने दो साथी निरतो व विरेंद्र के साथ शराब पीकर जुआ खेल रहे थे। तभी तीनों में आपस में विवाद हो गया। मामले की सूचना पर बहीन थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार व डीएसपी हितेष यादव पुलिस के बल के साथ पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पलवल भिजवाया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मंगलवार दोपहर को गहलब निवासी रामजीत अपने साथी निरतो व विरेंद्र के साथ गांव की त्रिवेणी गोशाल के समीप कीकरों में जुआ खेल रहे थे। बताया गया है कि तीनों ने शराब भी पी हुई थी। इसी दौरान तीनों में आपसी कहासुनी हुई। आरोप है कि निरतो व विरेंद्र ने रामजीत के गले में रस्सी डालकर उसका गला घोंट दिया।

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि हत्यारों ने हत्या करने के बाद रामजीत के सिर पर पत्थरों से वार कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना के बाद बहीन थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार व डीएसपी हितेष यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। मृतक के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।