प्राचीन नगर खेड़ा मंदिर पिंजौर पर किया 42वें वार्षिक भंडारे का आयोजन
February 22nd, 2021 | Post by :- | 222 Views

कालका (रोहित शर्मा) । रविवार को प्राचीन नगर खेड़ा मंदिर पिंजौर पर 42वें वार्षिक भंडारे का भव्य आयोजन किया गया। इस मौके पर नगर खेड़ा मंदिर के सेवादार रमेश चंद भट्टी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस भव्य भंडारे के आयोजन में पूरे शहर पिंजौर वासियों ने बढ़-चढ़कर अपना सहयोग दिया।

उन्होंने बताया कि आज इस मौके पर कांग्रेस नेता व समाजसेवी हर्ष कुमार की धर्मपत्नी कांग्रेस नेत्री पवन कुमारी शर्मा नगर खेड़ा मंदिर में नतमस्तक होने के लिए पहुंची। इस मौके पर खेड़ा मंदिर नगर खेड़े कमेटी के सदस्यों ने पवन कुमारी शर्मा का गले में सिरोपा डालकर भव्य स्वागत किया ।

इस मौके पर पवन कुमारी शर्मा ने नगर खेड़े पर नतमस्तक होते हुए पूरे क्षेत्र वासियों की सुख समृद्धि की कामना की और प्रार्थना की कि हर क्षेत्र वासी का जीवन खुशहाली भरा हो और खूब तरक्की करे। इस मौके पर रमेश चंद भट्टी, गुरूप्यारा, कृष्ण कुमार, संदीप शर्मा उर्फ बिल्ला, सोनू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।