3 क्विंटल 25 किलो ग्राम गांजा किया बरामद
February 22nd, 2021 | Post by :- | 206 Views

 

चंडीगढ़-21-फरवरी पुलिस अधीक्षक हांसी श्रीमती नितिका गहलोत के दिशा निर्देशानुसार व नशे के खिलाफ जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत आज नारनोद थाना पुलिस ने 3 क्विंटल 25 किलोग्राम गांजा पत्ती एक तूड़ी के भरे कमरे से बरामद की है । नारनौंद थाना को सुरेश पुत्र शमशेर वासी डाटा ने सूचना दी कि मेरे चाचा कुलदीप पुत्र निहाल सिंह वासी डाटा के खेत में तूड़ी के बने कमरे में कुछ संदिग्ध पैकेट हुए हैं जिस पर नारनौंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका पर उप पुलिस अधीक्षक नारनोद (2) श्री जुगल किशोर को बुलाकर तलाशी ली जिसमे 64 पैकेट गांजा पति के बरामद हुए जिसमें 3 क्विंटल 25 किलोग्राम गांजा पति बरामद हुई !

जिसकी सूचना तुरंत पुलिस अधीक्षक महोदया को दी गई ।तथा सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक हांसी श्रीमती नितिका गहलोत मौके का मुआयना करने के लिए मौका पर पहुंची और अज्ञात के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना नारनौद में अभियोग अंकित किया गया हैं जिसकी गहनता से जांच की जाएगी और ये गाँजा पत्ती किसकी हैं ये पता लगाएंगे ।

बतादे हांसी पुलिस नशे पर लगाम लगाने के लिए कटिबद्ध है और पहले भी इस तरह के अभियान चलाकर नशा बरामद किया गया किया जा चुका है ओर नशे के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।