पीलीभीत : भाजपा सदर विधायक टीम सभासद व जिलाध्यक्ष नगर टीम संगठन के बीच किक्रेट मैच का हुआ आयोजन : विधायक की सभासद टीम ने मारी बाजी
February 21st, 2021 | Post by :- | 233 Views

पीलीभीत, (विक्रान्त ऋषि)। 

👉 पीलीभीत में भाजपा mla व भाजपा जिलाध्यक्ष संगठन टीम के बीच किक्रेट मैच का आयोजन,,
 👉 Mla की सभासद टीम ने मारी बाजी जिलाध्यक्ष की टीम को हराया,,
  👉 आपदा के बीच अवसर खोजना हमारी पार्टी की है नीति जिला प्रभारी पूरनलाल लोधी,,
  👉   जनता से संवाद जोड़ने के लिए किया मैच का आयोजन,,
पीलीभीत में भाजपा सदर विधानसभा से विधायक व पार्टी के जिलाध्यक्ष टीम के बीच किक्रेट मैच का आयोजन किया गया, जिसमें जिलाध्यक्ष भजापा टीम vs विधायक की ओर से सभासदों ने किक्रेट टीम में  हिस्सा लिया । मैत्री पूर्ण आयोजित किक्रेट मैच में सदर विधायक टीम ने जीत हासिल की है । वहीं mla व जिलाध्यक्ष के बीच हुए मैच को लेकर भाजपा के जिला प्रभारी ने बताया कि हम भाजपा के लोग आपदा में अवसर खोजने का काम करते हैं,,जिसके चलते यह मैच लोगो के अंदर की प्रतिभा और उनके साथ सीधा जोड़कर अपने को मजबूत करने का काम bjp कर रही है ।
पीलीभीत मे खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए एक मैत्रीपूर्ण मैच का आयोजन किया गया जिस में शामिल होने के लिए जिला प्रभारी वह प्रदेश महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पूरनलाल लोधी पहुंचे थे यह मैच नगर पालिका सभासद वह भाजपा नगर मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच था नगर पालिका सभासद टीम की अगुवाई सदर विधायक संजय सिंह गंगवार कर रहे थे जबकि भाजपा नगर मोर्चा कार्यकर्ताओं की अगुवाई भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह कर रहे थे मैत्रीपूर्ण मैच संजय सिंह गंगवार की टीम ने जीता मगर जिला प्रभारी पूरन सिंह लोधी ने कहा कि यह मैच भाजपा ने जीता है इस मैच में न कोई जीता है ना कोई हारा है इस मैच से सभी को सीखने को मिला है । इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, सभासद वतनदीप मिश्रा, राजू फौजी, विपिन, आलोक, संजीव सक्सेना, नगर भाजपा टीम मनोज मिश्रा, इंद्रेश सिंह चौहान, मोहित गंगवार, महेश गंगवार, विजय सिंह गंगवार सहित कई भजापा नेता शामिल रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।