विवाहिता ने लगाई फांसी।
February 21st, 2021 | Post by :- | 235 Views

जौनपुर(आँचल सिंह)।

प्यारेपुर गांव में एक विवाहिता ने बीती रात छत में लगे पंखे के सहारे साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के प्यारेपुर गांव निवासी मंजू देवी (26) पत्नी गुलाब निषाद ने बीती रात कमरे में लगे पंखे से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह जब परिजनों ने देखा तो अवाक रह गए। सूचना पर विवाहिता के मायके वाले भी पहुंच गए। विवाहिता की 2015 में शादी हुई थी उसे एक चार साल की बेटी जबकि महज 13 दिन का एक नवजात भी पैदा हुआ है। विवाहिता का मायका सुल्तानपुर, जफराबाद में है।

परिजनों की माने तो विवाहिता की मानसिक स्थिति कुछ गडबड थी जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल प्रयागराज से चल रहा था। डाक्टर ने विवाहिता को अपने नवजात को स्तनपान न कराने की सलाह दी थी जिसके बाद विवाहिता परेशान थी।थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पिता राजकुवर ने दहेज से प्रताड़ित का आरोप लगाया है जिसके आधार पर सास,ससुर, जेठ जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।