19 गांवो के 42 स्कूलों के लिए क्लस्टर स्तरीय शक्षिणक प्रतियोगिता का आयोजन
September 19th, 2019 | Post by :- | 63 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) नूंह 17 सिंतबर:-  एस आर एफ फॉउंडेशन द्वारा गोद लिए खंड नूंह के 19 गांवो के 42 स्कूलों के लिए क्लस्टर स्तरीय शक्षिणक प्रतियोगिता का आयोजन राजकीय विद्यालय सलम्बा में किया गया।  इस कार्यक्रम के मुख्यतिथि उपमंडल अधिकारी ना. नूंह प्रदीप अहलावत ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा प्रदान कर उन्हें जीवन में कामयाब बनाने के लिए अध्यापकों का अहम रोज होता है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में एसआरएफ फाउडेशन द्वारा भरपूर प्रयास किया जा रहा है, जिसके लिए वे बधाई के पात्र है। श्री अहलावत ने कहा कि आज के इस प्रतिस्पर्धा के युग में वही बच्चें आगे बढ पाते है जो पूरी जी जान से अच्छी शिक्षा ग्रहण कर आगे आते है। उन्होंने बच्चों से आह्वïान कि वे अपने अध्यापकों से अच्छी शिक्षा ग्रहण कर अपना कैरियर बनाए

कार्यक्रम का आयोजन एस आर एफ फॉउंडेशन द्वारा बच्चों की प्रतिभाओं को निखारने उनमे प्रतियोगिता की भावना विकसित करने तथा उनके प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिए किया गया था। कार्यक्रम में निबंध लेखन प्रतियोगिता, चित्रकारी प्रतियोगिता तथा कहानी पाठन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। एस.डी.एम.ने विजेताओं को ईनाम व सर्टिफिकेट प्रदान कर प्रोत्साहित किया।

इस कार्यक्रम में जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री, विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित होकर बच्चों का उत्साह वर्धन किया। सलम्बा गांव की सरपंच हलीमा ने बुके व शॉल भेंट कर मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि का सम्मान किया। इस कार्यक्रम के आयोजन में सलम्बा स्कूल के मुख्याध्यापक व अध्यापकों की अहम भूमिका रही। इस मौके पर एस आर एफ फॉउंडेशन की टीम सदस्य निशा जुनेजा, जुबैर अहमद,संदीप,शकील,ओमप्रकाश, सोनू, साबिर व आकिब आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।