फोटो-कोरोना योद्धाओ के सम्मान में छात्र छात्राओं ने निकाली जागरूक रैली।
February 21st, 2021 | Post by :- | 169 Views

जौनपुर(आँचल सिंह)।शिवगोविन्द महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान व कोरोना को लेकर नगर में जागरूकता रैली निकाली।
शनिवार दोपहर उक्त महाविद्यालय के छात्राओं ने राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत एक दिवसीय कैम्प के समापन पर नगर बरईपार चौराहा, रोडवेज, चूँगी चौराहा, तहसील, मंगल बाजार, सराय, शादिगंज होते हुए पूरे नगर का रैली निकाल भ्रमण किया। रैली में मौजूद छात्र छात्रा अपने हाथों तख्तियां में लिखे मुहावरों के माध्यम से कोरोना काल के योद्धाओ सम्मान किया। साथ ही भविष्य में कोरोना वायरस से बचने के लिए उपाय को तख्तियां पर लिखे मुहावरों से जागरूक किया।

रैली का अंत मे महाविद्यालय प्रांगण में समापन किया गया। जागरूकता रैली में वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती नीलम यादव व प्रवक्ता अमर बहादुर यादव, रामअवध यादव, अली अकबर अंसारी, मनोज यादव प्रियंका यादव, खुशबू यादव, प्राचार्य डा0 मुमताज अहमद मौजूद रहे। राष्ट्र सेवा योजना कार्यक्रम के समापन पर महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप यादव ने सभी का आभार प्रकट किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।