उमरसैद हत्या के मामले में गिरफ्तार आईसा का पिता पहुंच गया जेल
September 19th, 2019 | Post by :- | 50 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हाथिन में आठ सितंबर को कारी उमरसैद हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए अंजली आइसा के पिता जसवंत सिंह को पांच दिन की रिमांड पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया जहां उसे जेल में भेज दिया गया है। हथीन एवीटी स्टाफ के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया की गांव मीठाका निवासी उमरशैद की हत्या के मामले में आरोपी जसवन्त निवासी मंगलेश्वर जिला रेवाडी को दिनांक 12 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। जिसको दिनांक 13 सितंबर को  अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमान्ड प्राप्त किया गया था। जिसको बुधवार को पुलिस रिमान्ड की अवधि समाप्त होने पर अदालत में पेश किया। जहां जसवंत सिंह को  जेल भेज दिया गया।

पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी के द्वारा हत्या के लिये की गई रैकी में प्रयोग की गई गाड़ी ब्रेजा बरामद की गई तथा आरोपी द्वारा प्रयोग किया गया सिमकार्ड बरामद किया गया। वारदात में शामिल अन्य आरोपीयों के बारे में सटीक जानकारी जुटाई गई। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।इस मामले में उमरसैद के पिता दाउद के बयान पर ग्यारह लोगों को नामजद किया था। उन्हीं में से जसवंत सिंह को गिरफ़्तार किया गया उनमें सतवीर सिंह, रविंद्र,बीर सिंह,सुबे सिंह,धरमबीर सतपाल सिंह, सतेंद्र सिंह,हवा सिंह, नरेंद्र लोहिया वाहिनी उत्तर प्रदेश निवासी चरण सिंह को नामजद किया गया था। मोटरसाइकिल सवार सूटर अभी भी पुलिस की पकड़ कोसों दूर दिखाई दे रहें हैं। एवीटी स्टाफ के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया की अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।