बिजली विभाग में SDO की भर्ती में सरकार की कथनी व करनी में अंतर : कांग्रेस नेता रवि खत्री
February 20th, 2021 | Post by :- | 200 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
हरियाणा के युवाओं को 75 % आरक्षण देने की बात झूठ, प्रदेश के युवाओं के साथ कर रही सरकार छलावा : रवि खत्री
हरियाणा की जनता सरकार के दोहरे मापदंड पर चाहती हैं  स्पष्टीकरण : पूर्व चेयरमैन रवि खत्री
रवि खत्री बोले- हरियाणा की भाजपा सरकार ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हकों पर कुठाराघात किया
बहादुरगढ़। खट्टर सरकार से फिर यह साबित किया है कि उन्हें प्रदेश के युवाओं से कोई सरोकार नहीं है। हरियाणा बेरोजगारी दर में देश भर में सबसे आगे हैं। भाजपा सरकार की कथनी व करनी में अंतर है। यह कहना है पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने का। उन्होंने कहा कि बिजली निगमों में सामान्य श्रेणी के एसडीओ के 99 पदों में से 77 हरियाणा से बाहर के युवा सिलेक्ट किए हैं। अब कहां गया सरकार का 75% नौकरियां स्थानीय युवाओं के लिए आरक्षित करने का वादा। कांग्रेसी नेता रवि खत्री ने कहा कि हरियाणा में पहले से कार्यरत युवाओं को नौकरी से निकाला जा रहा है और दूसरे राज्यों के युवाओं को हरियाणा में चयन किया जा रहा है जो सरासर हरियाणा के युवाओं के साथ नाइंसाफी है। पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हकों पर कुठाराघात किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहा हैं। यह भर्ती भी प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए निराशाजनक है। रवि खत्री ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार युवाओ को 75% आरक्षण की बात कर रही है तो दूसरी तरफ बाहरी युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है हरियाणा की जनता सरकार के दोहरे मापदंड पर स्पष्टीकरण चाहती है। कांग्रेस नेता रवि खत्री ने कहा कि भाजपा जजपा गठबंधन सरकार ने बेरोजगार युवाओं के साथ छल करने के अलावा कुछ नहीं किया है। आज तक हुई ज्यादातर भर्तियां अदालतों में लटकी हुई हैं। बेरोजगार दर में हरियाणा देश भर में सबसे आगे हैं इसके बाद भी हरियाणवीओं की जगह दूसरे राज्यों के युवाओं को नौकरी दी जा रही है जो सरासर हरियाणा के युवाओं के साथ खिलवाड़ है।
कांग्रेस की हुड्डा सरकार में युवाओं को मिले थे रोजगार के अवसर : रवि खत्री
कांग्रेसी नेता रवि खत्री ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार में युवाओं को काफी रोजगार के अवसर मिले थे लेकिन भाजपा सरकार ने युवाओं के साथ साथ हर वर्ग अपने आपको ठगा महसूस कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी है। केंद्र व प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी। इस अवसर पर सुल्तान खत्री, जोगेंद्र, जीतू, विजय शर्मा, अरुण, अमित छिल्लर, राजेश पहलवान आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।