तसई निवासी एक 20 वर्षीय युवक की ट्रॉली के पहिए के नीचे आने से हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम।
February 20th, 2021 | Post by :- | 255 Views

कठूमर (अशोक भारद्वाज):-कठूमर लक्ष्मणगढ़ सड़क मार्ग पर शनिवार सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली से दबकर हुई 20 वर्षीय युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों व युवक के परिजन ने ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दोपहर 2:00 बजे नगर रोड पर अस्पताल के सामने ट्रैक्टरों को आडा लगाकर जाम लगा दिया ।थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंचे सीआई कमल सिंह द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली को व चालक को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिए जाने पर जाम को खोल दिया गया। मृतक युवक ग्राम तसई का रहने वाला था।
इससे पूर्व मिली जानकारी के अनुसार कठूमर लक्ष्मणगढ़ रोड पर ग्राम कांकरोली के पास लक्ष्मणगढ़ की तरफ से मिट्टी से भरा हुआ एक ट्रैक्टर ट्रॉली कठूमर की तरफ आ रहा थी कि तसई निवासी 20 वर्षीय सुभाष उर्फ छोटू पुत्र मनीराम राजपूत बाइक पर आ रहा था। कि ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।सूचना मिलने पर पुलिस एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर ट्रॉली से के नीचे से युवक को निकाला। इतने में ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने लाश को कठूमर स्थित की मोर्चरी में रखवा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक छोटू राजपूत टोस एवं फैन सप्लाई का काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था और मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का युवक था युवक के पिता की मृत्यु 2012 में हो गई थी। अब उसकी उसके परिवार में कमाने वाला शेष नहीं बचा है ।पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप कर मामला दर्ज दर्ज कर लिया है।

फोटो:- जाम के दौरान परिजनों एवं ग्रामीणों को समझाते कठूमर थाना प्रभारी कमल सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।