विधायक ने वार्ड नम्बर 15 के तहत 28.06 लाख रूपये की लागत से पेयजल नलकूप का उदघाटन किया।
February 20th, 2021 | Post by :- | 129 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज नगर निगम के वार्ड न. 20 व 15 के तहत करोड़ो रूपए के विकास कार्यो का उद्घाटन व शिलान्यास कर यहां के निवासियों को सौगात देने का काम किया। इस मौके पर उन्होंने वार्ड न0 15 के तहत लाखों रूपए की लागत से पेयजल नलकूप का भी उद्घाटन किया। दोनों जगहों पर कालोनी वासियों ने विधायक का फूलमालाओं से भव्य अभिनंदन करते हुए इन विकास कार्यो की सौगात देने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।
श्री गोयल ने इस मौके पर उन्होंने कालोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के निरंतर सहयोग से भी वह इन विकास कार्यो को तेजी से करवा रहे है। उन्होंने कहा कि विधायक होने के नाते पूरे 20 वार्डो में समान रूप से विकास कार्यो को करवाना उनका संकल्प है। उन्होंने कहा कि वार्ड न0 20 से प्रीति सूद व वार्ड न. 15 से शोभा पुनिया को नगर निगम चुनाव में जिस उम्मीद व विश्वास से जीतवाने का आपने काम किया है, उसी विश्वास के साथ वह इन दोनों वार्डो में पार्षदों के सहयोग से विकास कार्यो को करवाकर यहां की सुंदरता को बढ़ाने का काम करेगें। विकास की ब्यार निरंतर बहेगी तथा पूरे शहरी विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्यो को करवाने का काम पहले की भांति से तेजी से किया जाएगा। उन्होंने दोनों वार्डों से पार्षदों को जितवाने के लिए क्षेत्रवासियों का धन्यवाद भी किया। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि नगर निगम से पहले भी प्रीति सूद व शोभा पूनिया ने कालोनी से सम्बन्धित जो भी विकास कार्य बताए उन्हें करवाने का काम किया गया है।
विधायक ने आज विकास कार्यों के तहत प्रीत कालोनी व आर.के पूरम कालोनी के तहत करोड़ों रूपये की लागत से बनाई गई तीन बड़ी गलियों का उदघाटन किया वहीं एक गली के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इन गलियों में लक्ष्मी नगर जंडली में बलदेव पूनिया के घर से गुरदेव के घर तक, प्रीत कालोनी में विनोद के घर से अत्री निवास तक, जंडली में माया राम के घर से रजनीश के घर तक गलियों के निर्माण कार्य का उदघाटन व आर.के पूरम कालोनी के तहत जंडली में शमशान घाट के सामने वाली मुख्य सडक़ से जिंदल निवास तक सडक़ का शिलान्यास शामिल है। इसके साथ-साथ विधायक ने वार्ड नम्बर 15 के तहत 28.06 लाख रूपये की लागत से पेयजल नलकूप का उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि पेयजल नलकूप की क्षेत्रवासियों की बहुत पुरानी मांग थी जोकि आज पूरी हो गई है तथा इस नलकूप के माध्यम से प्रीत कालोनी, आर.के. पूरम, मेन मार्किट के साथ-साथ आस पास के क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वच्छ पेयजल उपलब्ध हो सकेगा। उन्होंने यह भी कहा कि जंडली फाटक के नजदीक रेलवे अंडर ब्रिज की मांग भी बहुत पुरानी थी जिसका शिलान्यास हो चुका है तथा इसका निर्माण कार्य तेजी से करवाकर यहां के लोगों की यह मांग भी पूरी हो जायेगी तथा लोग सुगमता से आ जा सकेंगे।
इस अवसर पर पार्षद शोभा पूनिया व प्रीति सूद ने विधायक का यहां पहुंचने पर कालोनी वासियों की तरफ से भव्य अभिनंदन किया। उन्होंने उपस्थित कालोनीवासियों को कहा कि आप द्वारा जो भी क्षेत्र से जुड़े विकास कार्यों या समस्याओं को बताया जायेगा उनका निदान तीव्रता से किया जायेगा।
इस मौके पर पिंकू सूद, पार्षद शोभा पूनिया, पार्षद प्रीति सूद, रितेश गोयल, सुरेश सहोता, पार्षद हितेष जैन, विधानसभा संयोजक एवं एडवोकेट संदीप सचदेवा, सुरेन्द्र ढिंगरा, पूर्ण, कार्यकारी अभियंता रमन जागलान के साथ-साथ भारी संख्या में कालोनीवासी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।