किसान मज़दूर सँघर्ष कमेटी ने गोली चलने के मामले में कार्रवाई ना होने के चलते थाना जंडियाला गुरु में लगाया धरना ,इन आरोपों में कोई सच्चाई नही एस एच ओ ।
February 20th, 2021 | Post by :- | 328 Views

किसान मज़दूर सँघर्ष कमेटी ने गोली चलाने के मामले में कार्रवाई ना होने के चलते जंडियाला गुरु थाने में दिया धरना ,

लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नही :एस एच ओ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
थाना जंडियाला गुरु के अंतर्गत आते गांव धारड़ में गोली चलाने का मामला सामने आया है।  शिकायतकर्ता सतनाम सिंह पुत्र  हरदयाल सिंह निवासी गांव धारड़ ने बताया कि वह जे सी बी चलाने का काम करता है । उसने कहा कि उसी गांव जगरूप सिंह पुत्र भजन सिंह ,अजमेर सिंह पुत्र मंगल सिंह ,गुरभेज सिंह पुत्र लखविंदर सिंह के साथ खेत की मिट्टी को लेकर झगड़ा चल रहा था ।उक्त चारों का कहना है कि सतनाम सिंह ने हमारे  खेत मे से ज्यादा मिट्टी उठाई है और ज्यादा मिट्टी उठाई के और पैसे देने हैं ।इस मामले को लेकर सतनाम सिंह ने लिखित शिकायत पुलिस चौकी  जंडियाला गुरु को करीब डेढ़ माह पहले दी थी।गत रात करीब 9 बजे  उक्त आरोपियों ने अपने 15 -20 अज्ञात व्यक्तियों के साथ आकर फायर किए हमने मुश्किल से अपनी जान बचाई ।
किसान मजदूर सँघर्ष कमेटी ज़ोन खडूर साहिब दयाल सिंह मियांविंड ने बताया कि पुलिस मौके पर जाकर सारी स्तिथि को देखकर आई लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने अब तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की ।जिसके चलते उनको मजबूरन थाना जंडियाला गुरु में धरना लगाना पड़ा ।उन्होंने कहा कि जब तक हमे इंसाफ नही मिलता यह धरना जारी रहेगा।
इस मामले को लेकर एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इनके द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है ।पुलिस पार्टी मौके पर जाकर मामले की जांच की है ,जिसमे शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।