बृजमनगंज: सोमवार से पालीथिन के प्रयोग पर रहेगा प्रतिबंध, पकड़े जाने पर देना होगा जुर्माना
February 18th, 2021 | Post by :- | 245 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), बृजमनगंज नगर पंचायत कार्यालय पर नगर से सम्बंधित समस्याओं को लेकर नगर एसडीएम राजेश कुमार जायसवाल की अध्यक्षता में बैठक किया गया।

बैठक में एसडीएम राजेश कुमार जायसवाल ने कहा नगर के किसी भी मार्ग व गली कि सड़क व नाली पर अतिक्रमण करने वालो के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

सभी दुकाने सड़क व नाली छोड़ कर ही लगाए जाएं अन्यथा नियम की अवहेलना करने पर कार्रवाई की जाएगी। सहजनवां बाबू मार्ग पर स्थित जिला पंचायत की भूमि पर सब्जी व फल की स्थाई दुकाने लगेगी। पालीथिन के प्रयोग पर सोमवार से पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा।

दुकानों पर पालीथिन मिलने पर 500 रुपया प्रति दस ग्राम के अनुसार जुर्माना लगाया जाएगा। रोस्टर के तहत नगर के नालियों की सफाई की जाएगी। नगर में बड़े वाहनों के दिन में प्रवेश वर्जित रहेगा। एसडीएम व ईओ ने नगर में भ्रमण कर सड़क व नाली पर अतिक्रमण करने वालो को चेतावनी दिया गया।

ईओ अवध प्रकाश सिंह, एसआई अनघ कुमार यादव, दिलीप चौधरी, व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन जायसवाल, विनोद जायसवाल, गणेश जायसवाल, दिनेश कुमार, सोनू जायसवाल, लालचन्द्र जायसवाल, सन्तोष वर्मा, नीरज जायसवाल, सूरज सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।