भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात कर कठूमर खेड़ली बयाना में सीएनजी गैस एजेंसी खोलने की रखी मांग।
February 18th, 2021 | Post by :- | 277 Views

कठूमर(अशोक भारद्वाज)
सांसद के निजी प्रदेश सहायक सचिव संतोष कोली ने बताया कि भरतपुर लोकसभा की सांसद रंजीता कोली ने गुरुवार को दिल्ली स्थित शास्त्री भवन पर जाकर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की और अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर भरतपुर लोकसभा क्षेत्र के कठूमर, खेड़ली, बयाना में सीएनजी पेट्रोल पंप व सीएनजी गैस पाइपलाइन को लेकर गैस एजेंसी खोलने की मांग रखी। जिस पर पेट्रोलियम केंद्रीय मंत्री द्वारा शीघ्र ही उनकी मांगों पर कार्य विचार कर कार्य कराए जाने का केंद्रीय मंत्री द्वारा आश्वासन दिया गया।
इस मौके पर सांसद रंजीता कोली ने बताया कि सीएनजी गैस को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। जिससे कि पर्यावरण प्रदूषण में बढ़ोतरी ना हो और क्षेत्र का वातावरण शुद्ध बना रहे। इसको लेकर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री के सामने भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में सीएनजी गैस पेट्रोल पंप खोलने की की मांग रखी गई।
इधर भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने वित्त मंत्री डॉक्टर निर्मला सीतारमन से मुलाकात कर कठूमर क्षेत्र में एसबीआई बैंक की शाखा खोलने व पहाड़ी तहसील में सेशन स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा को यथावत रखने की मांग की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।