न्यू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 36d ने किया प्लाटून सार्जेंट सुखवीर सिंह को सम्मानित
February 18th, 2021 | Post by :- | 67 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) न्यू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 36 के अध्यक्ष अनुज कुमार सहगल और कमल गुप्ता ने संयुक्त रूप से बताया की गत 26 जनवरी 2021 को प्लाटून सार्जेंट सुखवीर सिंह को वैश्विक महामारी में समाज सेवा के लिए राष्ट्रपति अवार्ड से पारितोषिक किया गया था। सुखवीर सिंह चंडीगढ़ पुलिस होमगार्ड में होते हुए समाज के अनेक कार्य करते रहे हैं और वर्तमान में सेक्टर 36 बीटबॉक्स में कार्यरत है। बीटबॉक्स में कार्यरत होते हुए उन्हें यह अवार्ड मिला है, इसी संदर्भ में एसोसिएशन की बैठक में यह फैसला लिया गया की सुखवीर सिंह को एसोसिएशन की तरफ से सम्मानित करना चाहिए।

इसी मौके पर मार्केट के मेंबर राम कुमार चौधरी ने बताया कि सुखवीर सिंह पुलिस ड्यूटी करने के साथ-साथ समाज के कई कार्यों को करने में कार्यरत रहते हैं। इन्हीं सेवा कार्यों को करते हुए पुलिस और आम जनता के बीच समन्वय बनना शुरू हुआ है। यह एक उदाहरण है पुलिस विभाग के लिए की आम जनता से समन्वय बिठाकर सामाजिक कार्य करने से पुलिस और लोगों की बीच की दूरी को खत्म किया जा सकता है।
यह समान सेक्टर 36 डी मार्केट में चंडीगढ़ के प्रथम नागरिक श्री रवि कांत शर्मा द्वारा दिया गया।
इस मौके पर एरिया काउंसलर श्रीमती सुनीता धवन, इंस्पेक्टर मनिंदर सिंह, बीजेपी मंडल अध्यक्ष सतपाल वर्मा, मार्केट कमेटी के सचिव संदीप बंसल, चेयरमैन आशीष चौधरी, सुधीर सिंह, संजय कुमार, राम कुमार चौधरी, मनीष ढींगरा, अनुराग बच्चन, सुशील सिंगला, विमल मेहता, दीक्षित छाबड़ा, भारती रानी, शिल्पा शर्मा, भारती सहगल, आदिति बी सिंगला, डॉक्टर नीरज, सुमित, मानिक, राकेश उप्पल, हरकीरत पन्नू, चेतन, हरीश, सतपाल एवं अनेक उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।