एस एस पी देहाती पुलिस कर्मियों की छवि सुधारने के लिए नए कोर्स की शुरुआत की ।
August 20th, 2019 | Post by :- | 227 Views
 जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )   :   समय की आवश्यकता के अनुसार समाज की बदलती परिस्थितियों के मद्देनजर, विक्रमजीत दुग्गल एसएसपी ग्रामीण ने पुलिस कर्मियों की छवि सुधारने और  पुलिस को आवश्यकतानुसार प्रशिक्षण देने की शुरुआत की।
जिसके तहत हरेक थाना से  दो पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन दबुर्जी  में बुलाया गया था और 30   कर्मचारियों को पुलिस लाइन में लगभग 65 पुलिस कर्मियों को  एकत्र किया गया था। जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने  सभी प्रकार की परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रशिक्षित किया गया ।  दुस्साहस, खुफिया निगरानी और समुदाय में अन्य कर्तव्यों की निगरानी के बारे में जानकारी अन्य समाजों में शरारती तत्वों को पकड़ने के लिए जानकारी  प्रदान की गई।
इसमें शामिल पुलिस कर्मियों ने इस तरह के एक विचारशील और प्रशंसात्मक कदम  की प्रशंसा की। पुलिसकर्मियों ने  एसएसपी ग्रामीण को आश्वासन दिया कि वे अपने कर्तव्यों को निष्ठा और ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।