प्रधान संघ ने जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक जी को ज्ञापन सौंपा।
February 18th, 2021 | Post by :- | 258 Views

जौनपुर(आँचल सिंह)।जनपद जौनपुर के सरायख्वाजा थाना के अंतर्गत राजकुमार यादव ग्राम प्रधान मुखमेलपुर विकासखंड शाहगंज को मंगलवार समय तकरीबन 3 बजे दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई, राजकुमार अपने परिवार के मुख्य सदस्य भी थे और गांव के सम्मानित प्रथम नागरिक वर्तमान समय में थे, वहीं पर प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव ने कहा कि जनपद का प्रधान संगठन यह मांग करता है कि राजकुमार यादव जी के परिवार को ₹50,लाख रु., एक नौकरी, दिजाए।
1740 ग्राम प्रधान इस समय है जौनपुर में कई प्रधानों की हत्या होने पर उन्हें डर और भय बना हुआ है क्योंकि चुनाव सामने हैं और प्रतिद्वंदिता प्रबल है जिसके वजह से कुछ प्रधानों को यह डर है कि राजनैतिक और सामाजिक दायरा बढ़ने से उनके जान माल का खतरा बन सकता है।
उन्होंने कहा कि जनपद मे शांति और सौहार्द बना रहे जिसके लिए शासन और प्रशासन से यह निवेदन करते हैं कि फिर ऐसे वारदात ना, प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त किजाए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।