जिला शिक्षक सम्मेलन तैयारी बैठक संपन्न*
September 18th, 2019 | Post by :- | 109 Views

*बांसवाड़ा(अरुण जोशी)*
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा कुशलगढ़ की बैठक आज दिनांक 18 सितंबर 2019 बुधवार को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नवीन कुशलगढ़ में श्रीवर सिंह मुनिया सभा अध्यक्ष की अध्यक्षता एवं क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुभाष चंद नाहटा के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई ।
उपशाखा मंत्री कन्हैयालाल निनामा एवं अध्यक्ष जसवंत सिंह ने बताया कि इस बैठक में 20 सितंबर 21 सितंबर 2019 को संगठन के होने वाले दो दिवसीय शैक्षिक सम्मेलन सरदार पटेल छात्रावास बाहुबली कॉलोनी चौराहा बांसवाड़ा में संपन्न होगा के विषय में अधिकाधिक सदस्यों को नीलकंठ महादेव मंदिर परिसर मैं प्रातः 9:30 बजे एकत्र होकर बांसवाड़ा जाने की योजना बनाई गई संगठन के लगभग 150 सदस्य इस जिला शैक्षिक सम्मेलन में भाग लेंगे जिसमें शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं खासकर वेतन विसंगति पाते वेतन एनपीएस बंद करवाने प्रतिबंधित जिलों में तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण तथा अन्नपूर्णा दूध योजना से शिक्षकों को हो रही परेशानियों के संदर्भ में प्रदेशाध्यक्ष से चर्चा की जाएगी ।
बैठक में रमेश चंद्र चौहान,दिग्पाल सिंह राठौड़, भरत कुमार माधवय्या आदि ने अपने विचार व्यक्त किए ।
*बैठक में उपस्थित पदाधिकारी*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।