अल्पसंख्यकों ने सभी तथाकथित धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को वोट दिया।परन्तु आज प्रदेश का मुसलमान बुनियादी अधिकारों से वंचित है।सरकारी नौकरी,शिक्षा, रोजगार से दूर है– इमरान बंटी जिला अध्यक्ष AIMIMजौनपुर
February 18th, 2021 | Post by :- | 254 Views

जौनपुर।मछलीशहर अल्पसंख्यकों ने सभी तथाकथित धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को वोट दिया।परन्तु आज प्रदेश का मुसलमान बुनियादी अधिकारों से वंचित है।सरकारी नौकरी,शिक्षा, रोजगार से दूर है।

उक्त बातें एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने मछलीशहर विधानसभा के दौरे के दरम्यान ग्राम मुजार में लगी चौपाल में कही।उन्होंने कहा कि पार्टी मुस्लिम,दलित,समाज के दबे कुचले लोगों के संवैधानिक अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है।उन्होंने कहा कि पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव में विकल्प के तौर पर उभरेगी।गावँ-गावँ दौरा कर पार्टी के संगठन को मजबूत कर बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत किया जा रहा है।चौपाल में *ग्राम प्रधान शफीकुर्रहमान* ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ली।

बैठक का संचालन मछलीशहर विधानसभा अध्यक्ष नौशाद आतिश ने किया।इससे पूर्व ग्राम कठार, दाऊदपुर पतुलकी, मीरगंज करियाव गावँ का दौरा कर जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने चौपाल को संबोधित किया।

इस अवसर पर मछलीशहर युवा अध्यक्ष कामरान अहमद,महासचिव मोहम्मद अकरम,शोसल मीडिया प्रभारी गुलशाद खान,शफीक अहमद,सचिन गौतम,बीडीसी सलामत अली,मिर्ज़ा शानू,एहतेशाम अहमद फारूकी,शोहरत इदरीसी,मोहम्मद उस्मान मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।