जौनपुर।नहर में अज्ञात युवक की नंगी लाश मिलने क्षेत्र मे सनसनी।
February 18th, 2021 | Post by :- | 305 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के पुरऊपुर गांव के निकट शारदा सहायक खंड 39 नहर में बुधवार प्रातः अज्ञात युवक (45)की नग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस उक्त की शिनाख्त की कोशिश एवं आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

प्रातः मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने नहर में पुलिया के निकट युवक का शव देखा तो खबर गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दिया।प्रतापगढ़ जनपद की ओर से पानी में बहकर आया युवक का नग्न शव पुलिया के पास फस गया था।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और शिनाख्त की कोशिश में जुट गई लेकिन उक्त की पहचान नहीं हो सकी।पुलिस का अनुमान है कि शव पांच छह दिन पुराना है और पूरी तरह निर्वस्त्र है।आशंका जताई जा रही है कि उक्त की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष पवन उपाध्याय ने बताया कि शव कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया गया है आसपास के थाना क्षेत्रों से संपर्क साधकर उक्त की पहचान की कोशिश की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।