अमृतसर देहाती पुलिस ने वोटों की गिनती के लिए किए कड़े सुरक्षा के प्रबंध:एस एस पी देहाती ।
February 16th, 2021 | Post by :- | 80 Views
अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा वोटों की गिनती के लिए किये कड़े सुरक्षा के प्रबंध :एस एस पी ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती ध्रुव दहिया द्वारा प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह 14 फरवरी को अमन शांति के साथ पोलिंग कराई गई ।उसी तरह  17 फरवरी को वोटों की होने वाली गिनती के लिए कड़े सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने ने बताया कि अमृतसर देहाती में पांच गिनती केंद्र बनाए गए हैं जहां वोटों की गिनती होगी। इन गिनती केंद्रों की सुपरविजन 5 एस पी रैंक के अधिकारियों को सौंपी गई है ।इसके इलावा 11 डी एस पी रेंक के अधिकारी और 1200 से फोर्स की गिनती केंद्रों पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। चुनाव क्षेत्र के सेंसटिव इलाको में रिजर्व फोर्स को तैनात किया गया है। आज भी एस एस पी देहाती द्वारा सभी चुनाव क्षेत्र में फ्लैग मार्च किये गए हैं। उनके द्वारा सभी स्ट्रांग रूम को चेक किया गया औऱ वहां तैनात फोर्स को ब्रीफ़ किया गया।
चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि यदि कोई शरारती अनसर लॉ एंड ऑर्डर की स्तिथि को बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।