एफ.सी.आई के गुदामों में सी.बी.आई की रेड के मामले में, एफ.सी.आई को मिली क्लीन चिट
February 16th, 2021 | Post by :- | 5699 Views
जंडियाला गुरु ( कुलजीत सिंह )     :    गत माह 28 जनवरी से लेकर 13 फरवरी तक सी बी आई द्वारा पंजाब में एफ सी आई के 100 डिपुओं पर अचानक छापेमारी की गई ,इस छापेमारी में डिपुओं का रिकॉर्ड खंगालने के साथ साथ गुदामों मे रखे गेंहू और चावल के सैंपल भी लिए गए।
अमृतसर जिला में 8 जगहों पर छापेमारी की गई जिनमे जंडियाला गुरु के जतिन ,एच एस एग्रो और एफ एस डी ,भराड़ीवाल ,बाबा नांगा ,छेहरटा में जतिन एग्रो ,भगतांवाला सी डब्ल्यू सी ,पी एस डब्ल्यू सी छेहरटा ,सोमा गुदाम पट्टी शामिल हैं  जहाँ  की प्रेक्टिल तौर करीब 2 लाख मीट्रिक टन और चावल 1.90लाख मीट्रिक टन की जांच हुई ।लेकिन इनमें कहीं भी कोई कमी का समाचार प्राप्त नही हुआ है और रिकॉर्ड सही मिलने की संभावना है ,चूंकि अगर इसमें कोई कमी होती तो जांच खत्म होने के बाद गाज गिरनी तय थी ।
इस मामले को लेकर जब एफ सी आई  अमृतसर के डिविजल मैनेजर अमृतसर आर अजय संतोषी से बात की गई तो उन्होंने कहा  कि उनको इस सी बी आई के छापेमारी की जानकारी नही थी  लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जांच में  एफ सी आई अमृतसर डिवीजन की छवि बिल्कुल साफ रहेगी क्योंकि हमारे अधिकारी और कर्मी बिल्कुल ईमानदारी और लगन से काम करते हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।