खिलाड़ियों ने हमेशा से ही देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया : किसान नेता सतीश छिकारा
February 16th, 2021 | Post by :- | 331 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
किसान नेता सतीश छिकारा ने हरियाणा कराटे चैंपियनशिप के लिए झज्जर के खिलाड़ियों का चयन होने पर उन्हें बधाई देकर किया सम्मानित
बहादुरगढ़। जिला खेल कराटे एसोसिएशन झज्जर द्वारा कैथल में होने वाली हरियाणा कराटे चैंपियनशिप के लिए झज्जर के खिलाड़ियों का चयन किया गया। कार्यक्रम में भारतीय किसान संघ जिला अध्यक्ष सतीश छिकारा मुख्य अतिथि रहें। कार्यक्रम पहुँचने पर भारतीय किसान संघ जिला अध्यक्ष सतीश छिकारा का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम की जानकारी जिला खेल कराटे एसोसिएशन झज्जर जर्नल सेक्टरी  प्रमोद अहलावत अध्यक्ष सुनील अहलावत, रेवाड़ी जर्नल सेक्टरी गौरी अहलावत ने दी। उन्होंने कहा कि जिसमें झज्जर जिलें से करीब 150 बच्चों ने भाग लिया। जिसमें करीब 30 बच्चे विजय हुए। अब प्रतियोगिता में विजय हुए  बच्चों को आने वाली 26 फरवरी को कैथल में भाग लेना है। कैथल में यह प्रतियोगिता 26 से 28 फरवरी तक चलेगी जिसमें झज्जर जिलें के सभी विजेता खिलाड़ी भाग लेंगे। किसान नेता सतीश छिकारा ने हरियाणा कराटे चैंपियनशिप के लिए झज्जर के खिलाड़ियों का चयन होने पर उन्हें बधाई देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि आज खेलों के माध्यम से युवाओं के लिए रोजगार के नए-नए अवसर बन रहे है जिसके चलते युवाओं का रुझान शिक्षा के साथ-साथ खेलों की और भी बढ़ रहा है। खेलो से भाईचारा बढ़ता है। सतीश ने कहा कि युवा वर्ग को चाहिए कि वे समय-समय पर अपने क्षेत्र व आसपास होने वाली खेल प्रतियोगिताओं में बढ़चढ़ कर भाग लें। सतीश छिकारा का कहना है कि आने वाले समय में हरियाणा देश को विश्व रूपी आकाश में चमकने वाले ऐसे स्टार खिलाड़ी प्रदान करेगा, जो पूरे संसार के खिलाडिय़ों से सभी प्रतियोगिताओं में लोहा लेने में सक्षम होंगे। सतीश छिकारा ने कहा कि खिलाड़ियों ने हमेशा से ही देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है और आज के समय में हमारे प्रदेश व देश की महिला खिलाड़ी भी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में किसी से कम नहीं हैं। इस अवसर पर समाजसेवी हरी ओम राठी सांखोल, समाजसेवी अशोक परनाला, सुमेर सिंह, समाज सेवी नितिन सांखोल, रुद्राक्ष जन कल्याण सेवा समिति राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय भारद्वाज, अध्यक्ष अंजू दहिया, विनीत दहिया, कोच दीपक अहलावत, कोच रवि राज सांगवान, कोच राजू अहलावत, कोच राहुल गुलिया, कोच रवीना रुहिल, कोच संचित राठी, कोच पंकज तंवर, कोच सागर राठी, कोच संदीप,कोच हिमांशु दुग्गल, कोच कुलदीप, कोच महेश, कमल, रोहित, मौहम्मद शमी आदि मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।