कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किया शहीद किसानों का अपमान : कांग्रेस नेता अरुण खत्री
February 16th, 2021 | Post by :- | 260 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*अरुण खत्री बोले, शहीद किसानों का अपमान करने वाले जेपी दलाल व बीजेपी को वोट की चोट से सबक सिखाएगा किसान

बहादुरगढ़। किसान विरोधी केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार के वरिष्ठ नेताओं को खुश करने के लिए हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने जिस प्रकार अपनी प्रेस वार्ता में किसान आंदोलन में शहीद होने वाले अन्नदाता किसानों को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की है वह बहुत ही निंदनीय है। आगामी समय में हरियाणा का किसान व आमजन कृषि मंत्री जेपी दलाल व भाजपा से लोकतांत्रिक तरीके से बदला जरूर लेगा। यह बात कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

अरुण खत्री ने कहा कि यह बहुत दुख है की बात है कि किसान आंदोलन में 80 दिनों के दौरान 200 से ज्यादा किसानों की शहादत होने के बाद भी प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल किसानों के हित में बोलने की बजाय किसानों पर अपमानजनक व शर्मनाक टिप्पणियों से उनका मजाक उड़ा रहे हैं । अरुण खत्री ने कहा कि हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों का मजाक उड़ाने व शर्मनाक टिप्पणी करके समस्त किसान व कृषि से जुड़े लाखों परिवारों का अपमान किया है और अपनी छोटी व ओछी सोच का परिचय दिया है। अन्नदाता का अपमान करने वालों को सरकार व अपने पदों पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। अरुण खत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में शामिल मंत्री व विधायक किसानों के नाम पर केवल अपनी राजनीति चमकाने के काम करते है जोकि कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा दिए गए शर्मनाक बयान से भाजपा की किसान विरोधी होने की असलियत जनता के सामने आ चुकी है।
अरुण खत्री ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, विधायक राजेंद्र सिंह जून सहित हरियाणा कांग्रेस के सभी विधायक आंदोलनरत किसानों की मांग का समर्थन करते हुए उनके साथ खड़े हैं और जब तक तीन कृषि कानून रद्द नहीं होते तब तक किसानों की लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ने का काम करते रहेंगे।

अरुण खत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश और देश के लाखों किसान कृषि विरोधी तीन काले कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले 80 दिनों से अपना घर-बार छोड़कर भयंकर सर्दी व खुले आसमान के नीचे दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहा है मगर हरियाणा का कोई भी भाजपा व जजपा के मंत्री आंदोलनरत किसानों के समर्थन में नहीं आया है इससे साफ पता चलता है कि भाजपा जजपा पूर्ण रूप से किसान व कृषि विरोधी सरकार है इसलिए अन्नदाता किसान समय आने पर अपनी वोट की ताकत से भाजपा को सत्ता से उखाड़ कर किसान विरोधी होने का सबक सिखाएंगे। उमेद सिंह खत्री,वीरेन्द्र सिंह बधवार, दीपक खत्री,अमित धनखड़, सचिन छिल्लर, विकास, नवीन खत्री,संजू, मोनू पहलवान,अमित रुहिल, कैप्टन रूपकिशोर, बलजीत छिल्लर, मास्टर सतीश,प्रमोद केबल वाला,हरीश कौशिक, हरविंदर, रवि ने भी कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा किसानों की शहादत पर की गई अपमानजनक टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की।
फोटो कैप्शन :- पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता अरुण खत्री।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।