एसएचओ जुलदान सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला अनिल दुबे ने
February 15th, 2021 | Post by :- | 293 Views

तबादले की मांग को लेकर मौलीजागरां में  छेड़ा हस्ताक्षर अभियान

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के पूर्व डिप्टी मेयर व वार्ड नं. 24 के पार्षद अनिल दुबे ने मौली जागरां थाने के एसएचओ जुलदान सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला । वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल दुबे ने थानेदार को भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे इलाके में जुएबाजी व नशाखोरी पर लगाम लगाने की बजाए इन्हें बढ़ावा देने के काम में जुटे हुए हैं। उनके मुताबिक असामाजिक तत्वों के सिर पर जुलेदान सिंह का पूरा-पूरा वरदहस्त है। मौली जागरां में आम जनता बुरी से त्रस्त है। यहां आए दिन झगड़ा-फसाद होता रहता है व अपराध भी बढ़ गया है, परंतु पुलिस पैसे बनाने में लिप्त है।
उन्होंने कहा कि आज 15 फरवरी से उनकी अगुवाई में मौली जागरां क्षेत्र में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है  जिसके तहत जुलदान सिंह के तबादले की मांग उठाई जाएगी। तत्पश्चात इन हस्ताक्षरित दस्तावेजों को पुलिस उच्चाधिकारियों को सोंपा जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।