“जीवन बचाओ मुहिम” के तहत आज विश्वकर्मा नर्सिंग दीघोट में रक्तदान शिविर का आयोजन|
February 15th, 2021 | Post by :- | 68 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) :- “जीवन बचाओ मुहिम” के तहत आज विश्वकर्मा नर्सिंग दीघोट में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें फ्री जांच शिविर के साथ-साथ रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया। डॉ प्रीति, डॉ मोहन, डॉ मनीष ने 400 मरीजों का इलाज किया और मुफ्त दवाइयां वितरित की।

इस अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में 40 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ।डॉ प्रशांत गुप्ता ने विश्वकर्मा नर्सिंग होम की इस पहल का स्वागत किया और थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए उनकी दी आहूति के लिए उन्हें धन्यवाद किया।  डॉ प्रशांत ने बताया कि कोई भी व्यक्ति जो 18 साल की उम्र से ज्यादा हो, 45 किलो से वजन ज्यादा हो वो हर  3 महीने बाद रक्तदान कर सकता  है।

अशोक तंवर, पूर्व सरपंच, दीघोत, संतोष, रणधीर नंबरदार, दिनेश, हंसराज, भगत, दिनेश, प्रीति, मुकेश, संतराम, जगदीश और टिंकू ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस अवसर पर डॉ प्रशांत गुप्ता ने दीधोट के आसपास के ग्राम वासियों का धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।