आपसी रंजिश को लेकर एक नवयुवक की हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख रोड किया जाम|
February 15th, 2021 | Post by :- | 285 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 15 फरवरी :- आपसी रंजिश को लेकर भिडुकी गांव के एक 27 वर्षीय नवयुवक की हत्या कर दी गईं। गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर होडल हसनपुर मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए होडल हसनपुर एवं मुडकटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सुरक्षा व्यवस्था को संभाला।

पुलिस उपाधीक्षक के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोल दिया । पुलिस उपाधीक्षक ने बताया शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भिडूकी गांव के मोहित पुत्र पहलाद एवं महेंद्र पुत्र कल्लन परिवार की आपस में रंजिश चल रही थी। बताया गया है कि कल आरोपियों ने मोहित पुत्र पहलाद को गंभीर अवस्था में गांव के बस अड्डे पर डाल ग‌ए।

ग्रामीण मोहित को लेकर अस्पताल ले जा रहे थे कि मोहित ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया की मृतक के खिलाफ पहले ही मामला दर्ज हुआ पड़ा है। मृतक मोहित के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज हुआ पड़ा है जिसकी इन्वेस्टिगेशन चल रही है उपाध्यक्ष दिनेश कुमार कुमार ने बताया की यदि मृतक मोहित सरेंडर कर देता तो आज वह जीवित रहता|

मृतक ने आपसी रंजिश में महेंद्र पुत्र कल्लन को कुछ दिन पहले गोली मार दी थी उसका इलाज एक एक निजी अस्पताल में चल रहा है बताया गया कि दूसरे पक्ष के लोगों के दाव लगते ही उन्होंने इसे बुरी तरह पीट दिया जिससे उसकी मौत हो गई है पुलिस ने आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने रास्ता खोल दिया है। उक्त मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।