ग्राम रेला खेड़ली में विधायक कोटे से स्वीकृत राशि से श्मशान घाट का शिलान्यास कार्यक्रम विधायक पुत्र अमिताभ बैरवा के मुख्य आतिथ्य मे सम्पन्न हुआ।
February 14th, 2021 | Post by :- | 65 Views

कठूमर (अशोक भारद्वाज):-कठूमर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के विधायक बाबूलाल बैरवा के प्रतिनिधि के रूप में उनके पुत्र अमिताभ बैरवा रविवार को ग्राम रेला खेड़ली में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। और वहां पर विधायक कोटे से निर्मित किए जा रहे शमशान घाट के नीव पूजन के मुहूर्त में शामिल हुए। विधि विधान के साथ पूजा अर्चना कर निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया। और उनके ही हाथों से निर्माण कार्य में प्रथम पांच पाषाणो का पूजन कर नीव निर्माण में लगाया गया।
इस मौके पर अमिताभ बैरवा ने बताया कि ग्रामीणों की मांग पर विधायक बाबूलाल बेरवा द्वारा ग्राम रेला खेड़ली में श्मशान घाट के लिए आठ लाख रुपए स्वीकृत किए गए और आज कार्य धरातल पर प्रारंभ हो चुका है। इसी प्रकार क्षेत्र के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी।
इससे पूर्व ग्राम वासियों द्वारा अमिताभ बेरवा का साफा बंधन माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।
मुहूर्त के कार्यक्रम में पूर्व जिला पार्षद रूप सिंह यादव, बेरका सरपंच कल्लू चौधरी, सरोज प्रहलाद जाटव बसेठ , गौरव चौधरी ,सुपरिया बसेठ, पुष्पेंद्र चौधरी, इंजीनियर राजेश राठी, देवेन्द्र चौधरी, संतोष कैरव,नवाब सिंह,चतर सिंह चौधरी, करतार चौधरी,एवं ग्राम विकास कमेटी रेला खेड़ली के समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।
फोटो:- ग्राम खेरली रेल में श्मशान घाट का शिलान्यास करते अमिताभ बैरवा सरपंच कल्लू सिंह।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।