कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख खेड़ली उप तहसील के नये भवन के लिए बजट आवंटन की मांग की। और अवधेश बैरवा नेतृत्व में कठूमर बार संघ का प्रतिनिधिमंडल विधी मंत्री से मिला।
February 14th, 2021 | Post by :- | 94 Views

कठूमर (अशोक भारद्वाज):-राजस्थान सरकार में कांग्रेस पार्टी के कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा के पुत्र व जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष अवधेश बैरवा ने बताया कि कठूमर विधानसभा के विकास के दृढ़ संकल्प के साथ विधायक बाबूलाल बैरवा द्वारा मुख्यमंत्री पत्र लिखकर अवगत कराया कि गत बजट 2019 में आपके द्वारा अलवर जिले में कठूमर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा खेड़ली में नई उप तहसील खोलने की घोषणा की गई थी। जिस हेतु भूमि चिन्हित कर दी गई है। क्षेत्रीय विकास एवं जनहित को ध्यान में रखते हुए उप तहसील खेड़ली जिला अलवर के लिए बिल्डिंग बनाने हेतु शीघ्र ही बजट आवंटन किया जाए। जिस से इस भूमि को उपयोग में लाकर जनहित को समर्पित किया जा सके।
इधर विधायक प्रतिनिधि अवधेश बैरवा के साथ बार संघ कठूमर के अध्यक्ष सुभाष चंद शर्मा के नेतृत्व में वकीलों का प्रतिनिधिमंडल स्वायत्त शासन व विधि मंत्री शांति धारीवाल से रविवार को जयपुर स्थित उनके निवास पर मिला और कठूमर में एडीजे कोर्ट को स्थाई करने व मुंसिफ कोर्ट को एसीजेएम में क्रमोन्नत कराने की मांग की इस मौके पर सुभाष चंद्र अरूर्वा, भवानी शंकर आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।