बजरंग दल चंडीगढ़ में ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
February 14th, 2021 | Post by :- | 357 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा)आज बजरंग दल चंडीगढ़ ने महानगर संयोजक नरेंद्र बंसल के नेतृत्व में एक कार्यक्रम का आयोजन करते हुए पुलवामा  में शहीद हुए सैनिकों को  याद किया  और  उनको  भावपूर्ण श्रद्धांजलि  भेंट की और उसके साथ ही दिल्ली  बजरंग दल के कार्यकर्ता  रिंकू शर्मा  को भी  भावपूर्ण  श्रद्धांजलि अर्पित की ।

इस मौके पर बजरंग दल चंडीगढ़ प्रभारी दविंदर सिद्धू ने दिल्ली में एक विशेष संप्रदाय द्वारा रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या को विशेष संप्रदाय की बौखलाहट बताया  और सरकार को सचेत करते हुए यह कहा की सरकार इस निर्मम हत्या के सभी हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करके उनके खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए और उन सभी दोषियों को फांसी की  सजा सुनाई जाए ।
इस मौके पर विशेष रूप से विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ के सुरेश राणा, मनोज शर्मा,आईनर ठाकुर, अनुज सहगल , अरविंद मौर्य, विकाश रतूड़ी, नीरज दुबे, पंकज ,विजय कुमार,गोविंद कुमार,संजय जयसवाल , मनीष, रोशन कुमार,अंकित, विष्णु, रामु पुजारी आदि अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।